ब्रेकिंग
‘सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा’, मुंबई पुलिस को धमकी भरा मैसेज, 5 करोड़ भी मांगे आगे कुआं पीछे खाई, इजराइल के हमलों ने लेबनान को कितने बड़े दलदल में ढकेला? पढ़ें पूरी कहानी CM सैनी समेत 14 मंत्रियों से सधी 36 बिरादरी… दक्षिण हरियाणा और जीटी रोड बेल्ट का सरकार में दबदबा इस राज्य में महर्षि वाल्मिकी के नाम पर होंगे सभी आवासीय स्कूल, यूनिवर्सिटी का नाम भी बदला बैकफुट पर आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री, बोले- मैंने अर्धनग्न शब्द इस्तेमाल नहीं किया पति ने देवरानी को खिलाया पिज्जा, बौखलाई बीवी ने बुला लिए अपने चार भाई, कर डाला ये कांड गाजीपुर में देखा सपना… फिर क्यों सर सैयद अहमद खान ने अलीगढ़ में की यूनिवर्सिटी की स्थापना? मंडप से भाग गई दुल्हन, किया 100 नंबर पर फोन… पुलिस ने आकर बजा डाला दूल्हे का बैंड 4000 अश्लील वीडियो, टेलीग्राम पर डील, हर क्लिप के मिलते थे इतने पैसे… गोरखपुर के 11वीं में पढ़ने वाल... गोरखपुर: ‘माफ हो जाएगा कर्ज…’ सुनकर गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं महिलाएं, लोकसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी...

35 का दूल्हा देख घर वालों ने तोड़ी शादी, बेटी ने उसी के साथ लिए 7 फेरे… अब मांग रही पुलिस से मदद

बिहार के जमुई में एक लड़की ने घर वालों से अपने बॉयफ्रेंड को मिलवाया. बोली- मैं इनसे प्यार करती हूं और इन्हीं से शादी करना चाहती हूं. जैसे ही लड़की के घर वालों ने होने वाले दामाद जी की उम्र पूछी तो उन्होंने यह रिश्ता तोड़ दिया. दूल्हा 35 साल का था. लड़की वालों को उसकी उम्र से ऐतराज था. लेकिन बेटी उससे इतना प्यार करती थी कि रातोरात वो घर से भाग गई. फिर अपने बॉयफ्रेंड से शादी भी कर ली. उसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. घर वालों को यह बात पता चली तो लड़की की मां ने दामाद सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पति के खिलाफ मामला दर्ज होने की सूचना लड़की को लगी तो वह भी थाने पहुंच गई. उसने पुलिस से कहा कि वो बालिग है. अपनी मर्जी से उसने बॉयफ्रेंड संग शादी की है. पुलिस ने लड़की से पूछा- क्या तुम्हारा दूल्हा और उसके साथ आए 15 लोग तुम्हें जबरदस्ती घर से भगा ले गए? लड़की बोली- मेरी मां ने जो भी आरोप लगाए हैं वो गलत हैं. मैं अपनी मर्जी से घर से भागी हूं.

लड़की ने क्या बताया?

लड़की ने बताया- मैंने अपने घर वालों को बॉयफ्रेंड से मिलवाया भी था. लेकिन बॉयफ्रेंड की 35 साल उम्र सुनकर मेरे घर वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. फिर मैं अपनी मर्जी से घर से भाग गई. हमने फिर शादी कर ली. मैं अपने पति के साथ बहुत खुश हूं. इन्हीं के साथ रहना चाहती हूं.

पुलिस कर रही जांच

बरहट थाना पुलिस ने फिलहाल लड़की का मेडिकल करवाया है, ताकि पुष्टि हो सके कि वो बालिग है. मामले में जांच जारी है. पुलिस ने बताया- पेंघी गांव में रहने वाली एक लड़की अपने घर से भाग गई. उसने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. लड़की की मां का कहना है कि उनकी बेटी की जबरन शादी करवाई गई है. जबकि, बेटी कह रही है कि वो खुद घर से भागी थी और अपनी मर्जी से उसने शादी की है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. जल्द ही सच्चाई का पता लगाया जाएगा. फिर उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.