ब्रेकिंग
आगे कुआं पीछे खाई, इजराइल के हमलों ने लेबनान को कितने बड़े दलदल में ढकेला? पढ़ें पूरी कहानी CM सैनी समेत 14 मंत्रियों से सधी 36 बिरादरी… दक्षिण हरियाणा और जीटी रोड बेल्ट का सरकार में दबदबा इस राज्य में महर्षि वाल्मिकी के नाम पर होंगे सभी आवासीय स्कूल, यूनिवर्सिटी का नाम भी बदला बैकफुट पर आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री, बोले- मैंने अर्धनग्न शब्द इस्तेमाल नहीं किया पति ने देवरानी को खिलाया पिज्जा, बौखलाई बीवी ने बुला लिए अपने चार भाई, कर डाला ये कांड गाजीपुर में देखा सपना… फिर क्यों सर सैयद अहमद खान ने अलीगढ़ में की यूनिवर्सिटी की स्थापना? मंडप से भाग गई दुल्हन, किया 100 नंबर पर फोन… पुलिस ने आकर बजा डाला दूल्हे का बैंड 4000 अश्लील वीडियो, टेलीग्राम पर डील, हर क्लिप के मिलते थे इतने पैसे… गोरखपुर के 11वीं में पढ़ने वाल... गोरखपुर: ‘माफ हो जाएगा कर्ज…’ सुनकर गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं महिलाएं, लोकसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी... समीर वानखेड़े लड़ सकते हैं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव, शिवसेना शिंदे गुट में होगी एंट्री

दो बहनों का बेवफा आशिक, एक से शादी तो दूसरी के साथ लिव-इन रिलेशन, पोल खुली तो…

बिहार के पटना में पुलिस ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो प्रेम जाल में फंसाकर दो बहनों को बेवकूफ बना रहा था. एक बहन से उसने शादी की. दो बच्चे भी हुए. लेकिन पीठ पीछे साली से प्यार के झूठे वादे कर उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहा था. बखेड़ा तब खड़ा हुआ जब उस शख्स के लिए दोनों बहनें आपस में भिड़ गईं. सरेआम खूब हंगामा हुआ. आलम ये हुआ कि पुलिस को बुलाना पड़ गया. फिर बीवी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आशिक को जेल भेज दिया.

मामला दीघा थानाक्षेत्र का है. कुर्जी इलाके का रहने वाला एक शख्स यहां अपनी साली के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहा था. रविवार को उसके घर के बाहर महिला संगठन की कार्यकर्ता आईं. इनमें एक महिला उसकी बीवी थी. बीवी ने घर के बाहर आते ही चिल्लाना शुरू कर दिया- दोनों बाहर निकलो. महिला ये बास अपने पति और बहन को बोल रही थी.

महिला की बहन जैसे ही बाहर आई, वो उससे बहसबाजी करने लगी. बोलने लगी- तूने मेरा पति छीना है. मेरा बसा बसाया घर उजाड़ा है. तेरे कारण मेरे पति ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया. इस पर महिला की बहन बोली- मैंने कुछ नहीं किया. तुम्हारे पति ने मेरे साथ शादी की है. वो मुझसे प्यार करता है. तुमसे नहीं.

बस फिर क्या था दोनों बहनें सरेआम लड़ने लगीं. तभी घर से एक शख्स भी बाहर आया. वो महिला का पति ही था. महिला ने उससे पूछा- बताओ तुमने किससे शादी की है? पति उसे कुछ जवाब दे पाता कि तभी उसकी साली बोली- तो फिर हम दोनों कौन हैं? तुमने तो मुझसे भी शादी की है. तुम तो कहते हो कि मेरे साथ प्यार करते हो.

बुलानी पड़ गई पुलिस

फिर तीनों में बहसबाजी शुरू हो गई. महिला संगठन के लोगों ने उन्हें शांत करवाने की कोशिश की. लेकिन झगड़ा खत्म नहीं हुआ तो पुलिस को बुलाना पड़ गया. तब शख्स की पहली बीवी बोली- साहब हमारे दो बच्चे हैं. मेरी कुछ साल पहले ही शादी हुई थी. फिर मेरी बहन की शादी हुई. लेकिन मेरी बहन का तलाक हो गया. वो फिर अकेले रहने लगी. इस बीच मेरे पति का उससे अफेयर चला. मुझे इस बारे में भनक तक नहीं लगी. लेकिन जब मुझे पता चला तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई.

11 अक्टूबर को घर से निकाला

पीड़िता बोली- मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि मेरा पति मेरी ही बहन के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहा है. मैंने पति से जब इस रिश्ते का विरोध किया तो 11 अक्टूबर को उसने मुझे घर से निकाल दिया. तब मैंने महिला संगठन की मदद ली. वहीं, उसकी बहन बोली- जीजा ने मुझे कहा था कि वो मुझसे प्यार करते हैं. उन्होंने मेरे साथ भी शादी की है.

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति के खिलाफ मामला दर्ज किया. फिर उसे कोर्ट में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया गया. आशिक को दोनों बहनों के साथ इस तरह का खिलवाड़ करना आखिरकार महंगा पड़ गया. वहीं, यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.