ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

इंदौर में केईएम बिल्डिंग में हुई हैलोवीन पार्टी में शामिल थे राजनेता, डॉक्टर और उद्योगपति

इंदौर। एमजीएम मेडिकल कॉलेज कैंपस में मौजूद ऐतिहासिक धरोहर केईएम बिल्डिंग में रविवार रात में हुई हैलोवीन पार्टी में शामिल होने वालों में शहर के कई उद्योगपति, राजनेता सहित अन्य लोग भी शामिल हुए थे। जैन सोशल ग्रुप द्वारा की जाने वाली इस हैलोवीन पार्टी के लिए लंबे समय से योजना बनाई जा रही थी।

इस पार्टी में भाजपा नेता अक्षय कांति बम सहित शिक्षाविद, डेयरी प्रोडक्ट संचालक, बिजनेसमैन, बड़े चिकित्सक और नामी राजनेता शामिल हुए थे। बम के पार्टी में शामिल होने के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि भूत के भेष में आसपास पुरुष और महिलाएं खड़े हुए हैं और बम बीच में बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

तीन दिन बाद भी नोटिस जारी नहीं

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन द्वारा आयोजकों को नोटिस देने की बात कही जा रही थी, लेकिन तीन दिन बाद भी कोई नोटिस जारी नहीं किया गया। इससे प्रतीत होता है कि राजनीतिक दबाव है। जबकि कॉलेज के ही डॉक्टर इस पार्टी का विरोध कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर भी इस पार्टी का जनता के बीच जमकर विरोध हो रहा है। लेकिन अभी तक आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

20 लोगों की भ्रमण अनुमति थी, हो गई 200 लोगों की पार्टी

कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि उन्होंने सिर्फ 20 लोगों को ऐतिहासिक धरोहर के बारे में जानने के लिए अनुमति दी थी। लेकिन यहां 200 लोगों की पार्टी हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। यहां तेज आवाज में डरावना संगीत भी बज रहा था। दीवारों पर अभी तक डरावने स्लोगन लिखे हुए हैं, लेकिन इन्हें यहां से मिटाने तक का कोई प्रयास नहीं किया गया। सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी के लिए कॉलेज प्रबंधन के ऊपर राजनीतिक दबाव भी आया था।

व्यवस्था देखने स्वयं पहुंचे थे कॉलेज के अधिकारी

सूत्रों के अनुसार इस आयोजन की व्यवस्था देखने के लिए कालेज प्रबंधन के अधिकारी भी केईएम बिल्डिंग पहुंचे थे, लेकिन मामले में कर्मचारियों की भूमिका को सामने लाया जा रहा है। जबकि कर्मचारियों का कहना है कि अधिकारियों के निर्देशों का पालन किया है। एक कर्मचारी ने बताया कि एक हफ्ते पूर्व से कालेज प्रबंधन को पार्टी की जानकारी थी, वह स्वयं इसकी तैयारी कर रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.