ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

कांग्रेस विधायक ने शराब के नशे में शंकर भगवान को निकाली गालियां, हिंदू संगठनों का फूटा गुस्सा

भोपाल : मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का शंकर भगवान का नाम लेकर गाली देते हुए एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो को लेकर अब कांग्रेस विधायक चारों ओर से घिरते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ भाजपा ने सियासी हमला किया है, वहीं हिंदू संगठनों ने भी मोर्चा खोल दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी से बाबू जंडेल को पार्टी से निष्कासित करने की भी मांग उठाई है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर तंज कसते हुए लिखा- नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार जी, एक दिन पूर्व ही आप नशे पर भाषण दे रहे थे, अब देख लो अपनी पार्टी के नेताओं का चरित्र। किस प्रकार नशे में भगवान भोलेनाथ जी का भी अपमान कर रहे हैं। इन्होंने तो चुनाव परिणाम के बाद अपना मुंह काला करने की बात की थी लेकिन इस वीडियो के बाद जनता इनका मुंह चुनाव के पूर्व ही काला करेगी। मामले पर अब तक पटवारी, दिग्विजय, प्रियंका और राहुल गांधी क्यों चुप है, तत्काल विधायक पर कार्रवाई हो, नहीं तो जनता इनका मुंह काला करेगी।

बता दें कि कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने विरोध में उतर चुके हैं। आज दोपहर 1 बजे अग्रसेन पार्क के पास हिन्दू महासभा सहित हिन्दू संगठन बाबू जंडेल का पुतला जला कर प्रदर्शन करेंगे। हिन्दू महासभा ने विधायक बाबू जंडेल से माफी मांगने की मांग रखी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.