ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

पति ने देवरानी को खिलाया पिज्जा, बौखलाई बीवी ने बुला लिए अपने चार भाई, कर डाला ये कांड

पूर्वी दिल्ली का सीलमपुर इलाका… 17 अक्टूबर को अल सुबह डेढ़ बजे यहां एक घर के बाहर गोलीबारी हुई. इसमें एक महिला घायल हुई. उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया. दिन लोगों ने फायरिंग की थी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मामला पिज्जा को लेकर हुई लड़ाई का है. पति ने देवरानी को पिज्जा खिलाया तो बीवी भड़क गई. उसने रातोरात अपने चारों भाइयों को घर बुलाया. दोनों पक्षों में बहसबाजी के बाद लड़ाई हुई और गोलियां चलीं. इसी में देवरानी गोली लगने से घायल हो गई.

आनन-फानन में घर वालों ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया. वहां उसका इलाज जारी है. महिला के पेट में यह गोली लगी थी, जिसे डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके निकाल दिया है. फिलहाल वो अस्पताल में ही भर्ती है. जल्द ही उसे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

परिवारों में अनबन

जानकारी के मुताबिक, सादिया नामक महिला की लोहा मार्केट में रहने वाले जीशान से हुई है. सादिया के देवर और देवरानी भी हैं. दोनों परिवारों की आपस में नहीं बनती है. किसी बात को लेकर परिवारों में विवाद है. बुधवार को जीशान घर के लिए पिज्जा खरीदकर लाया. लेकिन उसने पिज्जा अपने छोटे भाई जावेद की बीवी और उनके बच्चों को भी दिया. यह सब सादिया देख रही थी.

फायरिंग की गई

सादिया को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा कि उसके पति ने देवरानी को पिज्जा खिलाया है. महिला ने तैश में आकर अपने भाइयों को बुला लिया. डेढ़ बजे सादिया के चारों भाई तफसीर, शहजाद, गुलरेज और मुंतजीर उसके पास पहुंचे. उन्होंने फिर सादिया की देवरानी से बहस शुरू कर दी. दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज शुरू हो गया. नौबत मारपीट तक पहुंच गई. तभी मुंतजीर ने बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. इसमें से एक गोली सादिया की देवरानी को जा लगी.

उसे तुरंत जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. वहां ऑपरेशन कर सादिया की देवरानी के पेट से गोली को निकाला गया. फिलहाल वो अस्पताल में ही भर्ती है. वहीं, पुलिस ने सादिया के चारों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.