ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

‘सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा’, मुंबई पुलिस को धमकी भरा मैसेज, 5 करोड़ भी मांगे

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को फिर धमकी दी गई है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है. इस मैसेज में सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. इसमें कहा गया है कि इसको हल्के में ना ले वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. इस हत्याकांड में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की पुरानी रंजिश

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी काफी पुरानी है. यह गैंग अक्सर उन्हें जान से मारने की धमकी देता रहता है. कुछ महीने पहले लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने उनके घर के बाहर फायरिंग भी की थी. बाबा सिद्दीकी की हत्या को भी सलमान से जोड़कर देखा जा रहा है. बाबा सिद्दीकी सलमान खान के अच्छे दोस्त थे. सलमान खान पहले से ही बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि लॉरेंस गैंग ने हत्या बाबा सिद्दीकी की है लेकिन डराया सलमान खान को है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एक्टर के परिवार की तरफ से करीबियों और दोस्तों से अनुरोध किया गया है कि वो एक्टर से मिलने ना जाएं. ये फैसला उनकी सुरक्षा को लेकर लिया गया है.

सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की बढ़ाई गई सुरक्षा

नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी है. अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है जो फार्म हाउस के अंदर के और बाहर के भी हिस्से में तैनात रहेंगे. बिश्नोई गैंग इसके पहले भी फार्म हाउस की कई बार रेकी करा चुका है लेकिन फार्म हाउस पर कभी वो कामयाब नहीं हो पाया बल्कि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जरूर फायरिंग हुई है.

शूटर सुखा गिरफ्तार, करना चाहता था सलमान की हत्या

हाल ही में नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सूखा को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया है. सुखा पर नवी मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज है. सूखा पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग का आरोप है. सुखा उन आरोपियों में शामिल है, जिसने सलमान खान के नवी मुंबई के पनवेल स्थित फार्म हाउस की रेकी की थी और कराई थी.

सलमान के फार्म हाउस पर साजिशन हमले की साजिश रची गई थी. इसमें सुखा मुख्य आरोपी था. बताया जाता है कि सलमान खान की हत्या के लिए बिश्नोई गैंग ने 25 लाख की सुपारी दी थी. शूटआउट का जिम्मा शूटर सुखा को मिला था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.