ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

‘भजन-कीर्तन और डीजे बंद करो…’, जयपुर के जागरण कार्यक्रम में बवाल, चाकूबाजी में 8 जख्मी

राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक मंदिर में जागरण कार्यक्रम के दौरान हुई चाकूबाजी हुई. मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हमले में 8 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें घटना के तुरंत बाद अस्पताल पहुंचाया गया. वहां उनका इलाज जारी है. चाकूबाजी की ये वारदात को करणी विहार इलाके में अंजाम दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को शरद पुर्णिमा पर कुछ लोग खीर बांट रहे थे. मंदिर में भजन कीर्तन हो रहा था. इसका एक शख्स ने विरोध किया. बोला- कीर्तन बंद करो. बस इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. शख्स का बेटा भी वहां आ गया. फिर देखते ही देखते पिता-पुत्र ने चाकूबाजी शुरू कर दी. हमले में 8 लोग घायल हो गए. उन्हें फौरन एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया गया. उधर, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, जैसे ही इस घटना की खबर फैली तो केबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और सिविल लाइन विधायक गोपाल शर्मा भी अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने घायलों का हाल जाना. पुलिस ने बताया- मंदिर में डीजे की धुन पर भजन कीर्तन चल रहा था. मंदिर के पास रहने वाले लोग इस शोर से परेशान हो गए. नसीब चौधरी का घर भी मंदिर के पास ही है. वो वहां पहुंचा. उसने मंदिर में मौजूद लोगों से डीजे और कीर्तन बंद करने को कहा. इस बात को लेकर दोनों गुट आपस में भिड़ गए.

आरोपी पुलिस गिरफ्त में

नसीब और उसके बेटे ने मंदिर में मौजूद लोगों पर फिर चाकू से हमला कर दिया. जिससे कई लोग घायल हो गए. डीसीपी अमित कुमार ने कहा- दोनों आरोपी बाप-बेटा पुलिस की गिरफ्त में हैं. उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है.

क्या बताया घायलों ने?

घायलों ने बताया- हम लोग मंदिर में बैठकर भजन-कीर्तन कर रहे थे कि तभी एक शख्स ने हमें ऐसा करने से रोका. इसी बात पर हमारी उससे बहस हो गई. लेकिन वो तो गुस्से में चाकू ही ले आया. साथ में उसका बेटा भी था. दोनों ही हम लोगों पर चाकू से हमला करने लगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.