ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

गुजरात: राजकोट में अवैध आश्रम पर चला बुलडोजर, एक महीने पहले साधु का कमीश्नर से हुआ था विवाद; जानें पूरा मामला

गुजरात के कालावड रोड पर जीएसटी कमिश्नर के साथ बदसलूकी करने वाले साधु के आश्रम पर बुलडोजर चल गया है. साधु ने कुछ दिन पहले कालावाड रोड पर जीएसटी कमिश्नर की कार को रोककर तोड़फोड़ की थी और ट्रैफिक जाम भी कर दिया था. ऐसे में कार्रवाई करते हुए कालावड के वागुदाद में एक साधु के आश्रम को ध्वस्त कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक महंत योगी धर्मनाथ ने जीएसटी कमिश्नर की कार के बोनट को तोड़ दिया था. कमिश्नर ने इस वजह से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद जांच में पुलिस पता चला कि योगी धर्मनाथ ने 3 हजार वर्ग मीटर जमीन पर अवैध निर्माण कराया था. ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए योगी धर्मनाथ के आश्रम पर बुलडोजर चला दिया.

पहले दिया गया था नोटिस

पुलिस ने बताया कि आश्रम में गांजे के पौधे उगाए गए हैं. इसके अलावा गांव के सरपंच समेत लोगों ने कहा कि आश्रम अवैध है. हालांकि आश्रम को लेकर अवैध जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन विभाग ने साधु को दो बार नोटिस दिया, लेकिन उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. ऐसे में कार्रवाई के तहत योगी धर्मनाथ के आश्रम को ध्वस्त कर दिया गया है और कब्जा की गई सरकारी जमीन को वापस ले लिया गया. जिला प्रशासन विभाग के अधिकारियों को नोटिस देकर आश्रम को तोड़ दिया गया है.

क्या है पूरा मामला?

राजकोट के महिला कॉलेज अंडरपास पर एक महीने पहले जीएसटी कमिश्नर की महंत योगी धर्मनाथ और तीन अन्य लोगों के बीच झड़प हो गई थी. यह विवाद रात करीब 9.45 बजे हुआ था. विवाद में योगी धर्मनाथ और उसके साथियों ने जीएसटी कमिश्नर की कार के बोनट पर तोड़फोड़ कर दी थी. साथ ही अपशब्द भी कहना भी शुरू कर दिया था. ऐसे में बहस इतनी बढ़ गई कि पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया. जीएसटी कमिश्नर ने महंत योगी धर्मनाथ, प्रवीण मेर और अभिषेक नाम के व्यक्ति के खिलाफ ए डिवीजन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके तहत महंत के आश्रम पर कार्रवाई हुई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.