ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

खुशियों का त्योहार दिवाली आने में अब कुछ ही दिन का समय बचा है.यह साल का ऐसा टाइम है, जब हर जगह सेलीब्रेशन का माहौल होता है. भारत के साथ-साथ दूसरे देशों में भी दिवाली के त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. लेकिन दिवाली के खास मौके पर लोग अपने परिवारजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों को उपहार भी देते हैं.

सराफ फर्नीचर के सीईओ और फाउंडर रघुनंदन सराफ कहते हैं किदिवाली के मौके परअमूमन लोग मिठाई ही उपहार में देते हैं. हालांकि, अब लोग इस परंपरा से हटकर कुछ यूनिक तोहफे भी देने लगे हैं. आजकल लोग सिर्फ दिवाली ही नहीं बल्कि धन त्रयोदशी के मौके पर भी गिफ्ट देते हैं. स्पेशल फेस्टिवल पर आप भी अपनों को खास गिफ्ट दे सकते हैं.

लकड़ी का क्लासिक बार

बर्चवुड से तैयार शानदार ढंग से डिज़ाइन किया गया क्लासिक बार सेट उन रिश्तेदारों के लिए सही गिफ्ट ऑप्शन होगा जो अक्सर किसी भी फैमिली इवेंट में होस्ट की भूमिका निभाते हैं. यह घर की खूबसूरती से बढ़ाने का काम करते हैं.

गलीचे और कालीन

घर को खूबसूरत कालीन से सजाने से इसकी ओवरऑल अपील काफी खूबसूरत लगती है. गिफ्टिंग के लिए डिजाइनर गलीचे भी परफेक्ट ऑप्शन है.सुंदर गलीचा आपके रूम को बेहद खूबसूरत लुक देता है.

टेबल लैंप सेट

क्लासिक टेबल लैंप न केवल उपयोगी हैंबल्कि किसी को भी गिफ्ट के रूप में देने के लिए काफी फैशनेबल भी हैं. टेबल लैंप्स किसी की घर की रोनक में चार चांद लगाने का काम करते हैं.

फ्रेग्रेंस कैंडल्स

रोज़मूर की डायरेक्टर रिधिमा कंसल कहती हैं किदिवाली के दिन फ्रेग्रेंस के बिना घर अधूरा सा लगता है. अगर आप किसी यूनिक गिफ्ट्स की तलाश कर रहे हैं तो फ्रेग्रेंस कैंडल्स परफेक्ट ऑप्शन है. आपके इस गिफ्ट को हर कोई पसंद करेगा.

दिवाली के त्योहार को सभी लोग अपने करीबियों या फिर फैमिली मेंबर्स के साथ मनाना पसंद करते हैं. भले ही इस फेस्टिवल में पारंपरिक तौर मिठाईयां उपहार के तौर पर दी जाती हों लेकिन इस बार अपनों को यूनिक गिफ्ट्स देकर सरप्राइज कर सकते हैं

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.