ब्रेकिंग
संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ 36 साल का इतिहास पलट सकता है रोहित शर्मा का उठाया ये कदम, जो होगा उसे गौतम गंभीर कभी भूला नहीं पाएंग... Ratan Tata ने जिस कंपनी की नौकरी छोड़ बचाई Tata Steel, आज उससे 9 गुना ज्यादा है उसका मार्केट कैप अग्रेंजी में है हाथ टाइट? अब अपनी भाषा में समझें कोई भी वीडियो, ये ट्रिक करेगा काम आसान शुक्रवार के दिन अगर कर लिया ये 3 काम तो होगा फायदा, पैसों से भर जाएगी आपकी जेब याह्या सिनवार, इस्माइल हानिया, नसरल्लाह…इजराइल ने सबको मार दिया, अब छूट जाएंगे बंधक? धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार, यूनिक गिफ्ट्स की सब करेंगे तारीफें

बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टनर, कैसे सुलझी मर्डर मिस्ट्री?

12 अक्टूबर की रात… राजस्थान का जयपुर शहर… यहां बिन्दायका इलाके में एक घर के अंदर ऐसी खूनी वारदात को अंजाम दिया गया, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए. लिव-इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर डाली. इसलिए उसने किसी धारधार हथियार की मदद नहीं ली. बल्कि, करंट देकर प्रेमिका को मार डाला. हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग गया. लेकिन अब वो पुलिस की गिरफ्त में है.

बिहार के गोपालगंज का रहने वाला सुनील इलेक्ट्रिशियन है. वह जयपुर में रहकर इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. यहां उसकी मुलाकात एक युवती से हुई. सुनील को लगा कि लड़की बहुत अमीर है. उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. 6 महीने पहले दोनों लिव-इन रिलेशन में भी रहने लगे. पहले तो प्रेमिका उस पर पैसे उड़ाती रही. लेकिन जब उसके पास भी पैसे खत्म हो गए तो सुनील का रवैया उसके प्रति बदल गया.

सुनील को पता चला कि जिस लड़की को वो अमीर समझ रहा था, वो असल में अमीर नहीं है. दोनों के बीच फिर झगड़े शुरू हो गए. ऐसे में उसने युवती की हत्या की साजिश रची और 12 अक्टूबर की रात को करंट देकर हत्या कर दी. बाद में गुमराह करने के लिए युवती के मोबाइल पर कॉल किए. उसके बाद घरवालों को कॉल कर कहा कि वह मेरा कॉल नहीं उठा रही है. इस पर परिजनों ने भी लड़की को कॉल किए.

खुद रिपोर्ट दर्ज करवाई

फिर खुद ही बाद में सुनी ने बिन्दायका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच शुरू की तो हत्या के दो दिन बाद यानि 14 अक्टूबर को लड़की का शव बाथरूम में पड़ा मिला. पुलिस ने जांच शुरू की तो प्रेमी सुनील से भी पूछताछ की. पहले तो वो पुलिस को गुमराह करता रहा. लेकिन बाद में टूट गया. उसने गुनाह कबूल लिया. बताया- 12 अक्टूबर को रात करीब 12 बजे उसकी गर्लफ्रेंड जब उठकर बाथरूम गई तो उसने हेयर ड्रायर के तार तोड़कर तकिए के पास छोड़ दिए. जैसे ही वो आकर बेड पर लेटी करंट से तड़पने लगी.

बालकनी में घूमता रहा

आरोपी ने बताया- वो करंट से तड़प रही थी, ऐसे में मैं उसे उसी हालत में छोड़ बालकनी में आ गया. वहां आधे घंटे तक घूमता रहा. जब वो बुरी तरह झुलस गई तो मैं अंदर आया. इसके बाद उसे घसीटकर बाथरूम में पटक दिया. किसी को शक न हो इसलिए हेयर ड्रायर को भी वहीं लगा दिया. वारदात के बाद मैं रूम में ही बैठा रहा. सुबह करीब 6 बजे गर्लफ्रेंड के मोबाइल से कैब बुक की और घर लॉक कर भाग गया. शाम को गर्लफ्रेंड के परिजनों को फोन कर बताया कि वह मेरा फोन नहीं उठा रही है.

ऐसे हुआ सुनील पर शक

पुलिस ने बताया- पहले तो सुनील हमें गुमराह करता रहा. लेकिन जब मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण करंट बताया गया को हमें उस पर शक हुआ. क्योंकि वह इलेक्ट्रिक का काम करता है, सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल ली. फिलहाल उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.