ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में तोड़फोड़

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया, जहां  राऊ थाना क्षेत्र में किनारे सामान बेच रही महिला और उसके पति को एक नशेड़ी कार चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक महिला के पति को घसीटते हुए आधा किलोमीटर तक लेकर गया। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। एमराल्ड हाइट स्कूल के सामने हुए दर्दनाक हादसे से गुस्साए लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर दी। लोगों ने कार धक्का लगाते हुए पलटा दिया।

बताया जा रहा है कि कार में एक लड़की भी सवार थी और कार चालक नशे में था। कार चालक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस को कार में नशा करने वाला गोगो पेपर भी मिला है। हादसे में घायल हुई महिला और उसके पति को पुलिस कर्मी संदीप पांचाल ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया है। घायल महिला गर्भवती बताई जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.