ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पुलिस ने आदिवासी इलाके में पहाड़ों और तालाबों से घिरे नो मोबाइल नेटवर्क जोन में अवैध गांजा की खेती पकड़ी है। आपको बता दें की यहां पर पुलिस ने 14 क्विंटल 20 किलो वजन के 620 गांजे के पौधे जब्त किए हैं। जिनकी कीमत 75 लाख रुपए बताई जा रही है, बिस्टान थाना क्षेत्र के सालई कुंडी फालिया में श्याम लाल के खेत में पुलिस ने दबिश दी थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में कपास की फसल के बीच हाईटेक तरीके से गांजे की फसल में सिंचाई हो रही थी। यहां पर लगभग दो एकड़ में खेती हो रही थी, पिकअप वाहन से गंजा भरकर बिस्टान थाने लाया गया और गुरुवार की शाम को खरगोन एसपी धर्मराज मीणा ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने खेत पर बने एक घर से एक आरोपी को पकड़ा है इस मामले में पुलिस आरोपी से अभी पूछताछ कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.