ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

आतिशी जी आपको भी जेल जाना होगा… तिहाड़ से निकलते ही सत्येंद्र जैन ने क्यों कही ये बात?

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन 18 महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. जेल से बाहर आते ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. एक बाद एक उन्होंने कई तंज कसे. इसी कड़ी में उन्होंने दिल्ली की सीएम आतिशी से कहा कि आतिशी जी आपको भी जेल जाना पड़ेगा. जैन ने कहा कि जो भी काम करता है ये सरकार उसे जेल में डाल देती है. अरविंद केजरीवाल ने मुझसे बहुत पहले कहा था कि सत्येंद्र ये आग का दरिया है और तैरकर जाना है. मुस्कुराते हुए सत्येंद्र जैन ने कहा कि ये आग का दरिया है और जेल जाना है.

सत्येंद्र जैन ने कहा, आतिशी जी हार्वड से पढ़कर आई हैं. इनको भी जेल जाना पड़ेगा. जब 2013 में जब मुझे आम आदमी पार्टी से टिकट मिला तब भी मुझे अरेस्ट कर लिया गया था. हम तो यमुना नदी साफ कर रहे थे और गिरफ्तार कर लिया गया. अब हम सब मिलकर काम करके दिखाएंगे.

सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन को लगाया गले

जमानत पर रिहा होने के बाद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री ने कहा कि संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और मैं अब बाहर हूं. हम सारा काम करके दिखाएंगे. जेल से बाहर आए सत्येंद्र जैन का दिल्ली की सीएम आतिशी, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह समेत पार्टी के नेताओं ने उनका तिहाड़ के बाहर ही स्वागत किया. सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन को गले लगाया.

बीजेपी का असली चेहरा उजागर हो गया

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किए पोस्ट में कहा, सत्यमेव जयते. बीजेपी की एक और साजिश नाकाम हो गई. सत्येंद्र जैन जी को जमानत मिल गई है. उन्होंने शानदार मोहल्ला क्लीनिक बनाकर स्वास्थ्य क्रांति ला दी. बीजेपी का असली चेहरा पूरे देश के सामने उजागर हो गया है.

सत्येंद्र का दोष क्या था?

अरविंद केजरीवाल ने भी एक पोस्ट किया. उन्होंने कहा, सत्येंद्र का दोष क्या था? उनके ठिकानों पर कई बार छापे मारे गए लेकिन एक भी पैसा नहीं बरामद हुआ. उनका दोष सिर्फ इतना था कि उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनवाए. लोगों के लिए स्वास्थ्य सेवाएं निशुल्क कर दीं. मोदी जी ने उन्हें जेल में डाल दिया, जिससे मोहल्ला क्लीनिक बंद हो जाएं लेकिन भगवान हमारे साथ हैं. सत्येंद्र का स्वागत है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.