ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

सीएम एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जा रहे थे पुणे

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. हेलीकॉप्टर सीएम शिंदे के पैतृक निवास सतारा जिले के डेरे से पुणे के लिए उड़ा था. उसी दौरान भारी बारिश के कारण हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. बाद में सीएम शिंदे सड़क मार्ग से पुणे के लिए रवाना हो गए. वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

बता दें कि सीएम शिंदे शुक्रवार को सतारा जिले में अपने पैतृक गांव डेरे जा रहे थे. वह शाम को हेलीकॉप्टर से पुणे के लिए रवाना हुए थे. लेकिन सीएम के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही वहां भारी बारिश शुरू हो गई. भारी बारिश के कारण हेलीकॉप्टर के कैप्टन को हेलीकॉप्टर को घाटी की ओर मोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा और डेरे में ही हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई.

यह घटना शुक्रवार शाम 4 बजे की है. मंगेश के मुताबिक सीएम को दिल्ली जाना था. पुणे से मुंबई आकर सीएम और उपमुख्यमंत्री एक साथ जानेवाले थे बाद में अजीत पवार और फडणवीस मुंबई से अकेले निकले.

मंगेश चिवटे ने दी इमरजेंसी लैंडिंग की जानकारी

स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर मंगेश चिवटे ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने पैतृक गांव सतारा जिले के दरे से हेलीकॉप्टर द्वारा पुणे की ओर सहायक प्रभाकरजी काले, मंगेश चिवटे और विशेष कार्य अधिकारी कावले के साथ निकले थे. लेकिन अचानक बादल छा गए और तेज बारिश शुरू हो गई.

उन्होंने लिखा कि हेलीकॉप्टर बैकवाटर से सिर्फ पंद्रह फीट ऊपर उतर आया. क्या हेलीकॉप्टर को आसपास के किसी खेत में उतरना चाहिए? पायलट हमसे इस बारे में पूछ रहा था, लेकिन चूंकि सुविधा के आसपास कोई जमीन नहीं थी, इसलिए हमारे हेलीकॉप्टर एक बार फिर पीछे की ओर मोड़ना पड़ा.

सीएम एकनाथ शिंदे पूरी तरह से सुरक्षित

चिवटे ने लिखा कि हेलीकॉप्टर एक बार फिर उसी स्थान पर उतरा, जहां से उसने उड़ान भरी थी और एकनाथ शिंदे फिर गाड़ी द्वारा पुणे की ओर रवाना हो गये.

उन्होंने लिखा कि महाराष्ट्र की 13 करोड़ जनता के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री और हम सभी सुरक्षित हैं, जबकि इस समय किसी भी तरह का नुकसान होने की संभावना नहीं है. वे लोग अब पुणे की ओर बढ़ रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.