ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

एम्स के आउटसोर्स कर्मचारी की ट्रेन से कटकर हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के पास पटरी के किनारे एम्स भोपाल के एक आउटसोर्स कर्मचारी का शव मिला है, मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई है जो बैतूल जिले का रहने वाला था। दीपक भोपाल एम्स में 16 जून 2024 से एक आउटसोर्स कंपनी के जरिए कार्यरत था। प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर मिले मोबाइल फोन से मृतक की पहचान हुई है, बागसेवनिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 दीपक अपनी मां के यहां पर रहता था और मंगलवार की रात को घर से खाना खाकर निकला था, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दीपक ने आत्महत्या की है या किसी अन्य कारण से वह हादसे का शिकार हुआ है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.