ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

गाड़ी पंचर कर दंपति के साथ लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले दिनों देर रात वाहन पंचर करके दंपति से लूटपाट करने मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बदमाश दंपत्ति के गहने व अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे। इस पूरे मामले में बड़गोंदा पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है।

पूरा मामला 8 अक्टूबर 2024 का है। जहां देर रात दंपति इंदौर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने सड़क पर रापी फैंक उनकी गाड़ी पंचर कर दिया था। जब दंपति कार का टायर बदल रहे थे तब पांच बदमाश आ धमके और उनके साथ सोना चांदी के गहने व अन्य सामान लूटकर फ़रार हो गए।

इस मामले में ग्रामीण डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था जिसके बाद कई टीमों को इनकी धरपकड़ के लिए लगाया था जिसमें क्षेत्र की मुख्य बदमाश कान्हा को गिरफ़्तार किया है जिसके ऊपर पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं। वहीं इसके साथ चारों आरोपियों को गिरफ़्तार किया है जबकि उनके ऊपर भी कई अपराध दर्ज है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.