ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

हैंडपंप के बाद आ रही है पंखा उखाड़ू फिल्म, सनी देओल की हवा में सब उड़ जाएंगे!

19 अक्टूबर को एक्शन सुपर स्टार सनी देओल अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को भी एक तोहफा दिया है. सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जाट’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें वो काफी खतरनाक लुक में दिख रहे हैं.

जाट को गोपीचंद मलिनेनी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाली है. हालांकि, गोपीचंद और सनी देओल की साथ में फिल्म के बारे में सुनने के बाद सभी काफी एक्साइटेड हैं. सनी देओल के लुक के साथ ही फिल्म का टाइटल भी जारी किया गया. पोस्टर में सनी अपने हाथ में एक बड़ा सा पंखा लिए हुए हैं और उन पर खून के छींटे भी हैं.

रिलीज होगा मोशन पोस्टर

पोस्टर में सनी देओल काफी इंटेंस लुक में दिख रहे हैं. हालांकि, केवल पोस्टर को देखने से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्शन के मामले में ये फिल्म किसी को निराश नहीं करने वाली है. 19 अक्टूबर की शाम में ही जाट का मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया जाएगा. रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर होंगे. जाट को मिथ्री मूवी मेकर्स, पीपल मीडिया फैक्ट्री मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

हाई बजट की है ये फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स इस फिल्म को साल 2025 में 26 जनवरी के आस पास रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर मलिनेनी इंटेंस एक्शन और इंटरेस्टिंग कहानियों को एक साथ बखूबी दिखाने के लिए जाने जाते हैं. ये एक हाई बजट फिल्म है, जिसमें एक्शन के साथ ही साथ दमदार विजुअल भी देखने को मिलेगा. सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो, वो ‘बॉर्डर 2’ और ‘लाहौर 1947’ में नजर आने वाले हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.