ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

बिहार: वैशाली में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, 2 की मौत

बिहार के वैशाली जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां सड़क पर खड़े एक ट्रक में स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये हादसा हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग के दाउदनगर के पास हुआ है. घायलों के परिजन के मुताबिक, बीती रात हाजीपुर के सांचीपट्टी बिंदटोली के पांच युवक स्कॉर्पियो पर सवार होकर घर से निकले थे. इसी बीच, उन्हें सूचना दी गई कि कार हादसे की शिकार हो गई है. इसके बाद वे तत्काल अस्पताल पहुंचे, जहां पर बताया गया कि दो लोगों की मौत हो गई है.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. जबकि तीन घायलों का इलाज हाजीपुर के सदर अस्पताल में चल रहा है. इनमें से दो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घायल की मां शीला देवी के मुताबिक, रात में हम सभी खाना खाकर सो गए थे. मोहल्ले के बबलू कुमार, जो स्कॉर्पियो चलाता है, सबको अपनी गाड़ी से ले गया था. सुबह जानकारी हुई कि बेटा रंजीत कुमार घायल हो गया है. उसके बाद सभी सदर अस्पताल पहुंचे तो देखा कि दो की मौत हो चुकी है.

मौके से ड्राइवर फरार

घायलों में सांचीपट्टी के आकाश कुमार, रंजीत कुमार महतो और बबलू कुमार हैं. वहीं मृतकों में सांचीपट्टी के कर्ण कुमार और बिदुपुर के रंजन कुमार शामिल हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.