ब्रेकिंग
MP: ‘तूने खाना कैसे नहीं बनाया…’ रॉड से मारकर हत्या, दोस्त का मर्डर कर भाग रहा था युवक; गार्ड ने दबो... श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड...

इंदौर में खाद्य विभाग की कार्रवाई लगातार जारी, बस स्टैंड पर पकड़ा मिलावटी मावा

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मिलावट के खिलाफ खाद्य विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है, ग्वालियर से आए एक हजार  किलो मावा और मिठाई को इंदौर के पालदा स्थित तीन इमली बस स्टैंड पर खाद्य विभाग ने पकड़ा है, इस मावा को इंदौर के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में खपाने की कोशिश थी। इंदौर खाद्य विभाग के द्वारा त्योहारों को देखते हुए मिलावट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का दौर लगातार जारी है। जहां पूर्व में खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए सौंफ और मिलावटी घी बनाने वालों पर सैंपलिंग की कार्रवाई की थी।

 इस पूरे मामले को लेकर खाद्य विभाग के अधिकारी मनीष स्वामी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर खाद्य विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन इमली बस स्टैंड पर बस से आया एक हजार किलो मावा और मिठाई जब्त की है यह मावा ग्वालियर से इंदौर लाया गया था, जिसे इंदौर के आसपास के जिलों और ग्रामीण क्षेत्रों में खपाने का प्रयास किया जा रहा था। इसके साथ ही खाद्य विभाग ने बस से टैक्सी में ले जा रहे रिक्शा चालक को भी मावे के साथ पकड़ा है। पकड़े गए मावा और मिठाई की कीमत तीन से चार लाख रुपए बताई जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.