ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

Haryana के दामाद बनेंगे Shivraj Singh के बेटे Kartikeya, फेमस शूज कंपनी के मालिक की बेटी से होगी शादी

भोपाल : केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) के बड़े बेटे कार्तिकेय (Kartikeya) हरियाणा (Haryana) के दामाद बनेंगे। कार्तिकेय की शादी देश की जानी-मानी लिबर्टी शूज कंपनी (Liberty Shoes Company ) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुपम बंसल की बेटी से होगी। 2 दिन पहले उनकी सगाई हुई थी।

17 अक्तूबर को दिल्ली में हुई सगाई

कार्तिकेय और अमानत की सगाई 17 अक्तूबर को दिल्ली के एक होटल में हुई। सगाई के दौरान दोनों तरफ से 50-60 लोग ही मौजूद थे। शिवराज सिंह चौहान ने सितंबर महीने में ही सगाई की जानकारी दी थी। शिवराज सिंह चौहान ने पीएम नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान शिवराज की पत्नी साधना और दोनों बेटे कार्तिकेय और कुणाल मौजूद रहे। सगाई से एक दिन पहले ही चौहान ने पीएम मोदी को दोनों बेटो की शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है। आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई चार महीने पहले हुई थी।

बंसल परिवार में अनुपम सबसे छोटे हैं। इनके सबसे बड़े भाई शम्मी बंसल हैं, जो कंपनी के MD हैं। दूसरे नंबर पर रमन बंसल और तीसरे नंबर पर अनुपम बंसल आते हैं। शम्मी और रमन करनाल में रहते हैं, जबकि अनुपम गुरुग्राम में रहते हैं। अमानत बंसल ने हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.