ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

डबरा: 3 बच्चों के साथ गायब महिला के मामले में सनसनीखेज खुलासा, सिंध नदी में मिले तीनों बच्चों के शव

डबरा : डबरा में  पति से विवाद के बाद अपने तीन बच्चों के साथ गायब हुई महिला समेत तीनों बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। अभी तक एक बेटा दो बेटियों के शव पुलिस ने बरामद किए हैं। वहीं महिला के शव की तलाश जारी है।

बता दें कि 15 अक्टूबर को आंतरी थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव से महिला अपने पति से विवाद के अपने तीन बच्चों के साथ गायब हो गई थी। इसके बाद सिंध नदी के किनारे महिला का बच्चों के साथ आत्महत्या करने का सुसाइड नोट मिला था।

आज शनिवार को तीन बच्चों के शव भितरवार थाना क्षेत्र के धूमेश्वर धाम सिंध नदी के पास नदी में उतराते मिले। घटनास्थल पर ग्वालियर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.