ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में 18 साल का युवक ब्रिज से कूद गया और उसने आत्महत्या कर ली है, यह घटना गुरुवार – शुक्रवार देर रात की है। पल्लवी नगर की यह घटना है युवक ने सुसाइड क्यों किया है इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है। युवक का नाम अनिल था और अनिल के पिता मिस्त्री हैं और बड़ा भाई फर्नीचर का काम करता है, जब बड़ा भाई रात को खाना खाने जा रहा था तो उसने अनिल के बारे में मां से पूछा मां ने बताया कि अनिल कमरे में लेटा हुआ है।

वह छोटे भाई को साथ खाने के लिए कमरे में बुलाने गया तो अनिल कमरे में नहीं था। उसने अनिल को कॉल किया तो कॉल उठाकर अनिल ने कहा कि अब मैं दुनिया से थक गया हूं ,मैं सबको छोड़कर जा रहा हूं मां का ख्याल रखना इसके बाद उसने फोन बंद कर लिया पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.