ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 66 उम्मीदवारों की सूची जारी की. उसके साथ ही वायनाट लोकसभा उपचुनाव के लिए पार्टी ने नाव्या हरिदास को उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया है. यह सीट कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद रिक्त हुई है. प्रियंका गांधी वाड्रा को इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है.

साथ ही पार्टी ने असम, बिहार, छत्तीसगढ़ कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने 24 उम्मीदवारों की घोषणा की.

मध्यप्रदेश में विदिशा के पूर्व सांसद रमाकांत भार्गव जिन्होंने शिवराज सिंह चौहान के लिए अपनी सीट छोड़ी थी उन्हें शिवराज सिंह चौहान के छोड़े हुए विधानसभा बुधनी से टिकट दिया गया है.

इसी तरह से कर्नाटक से पूर्व मुख्यमंत्री वस्वराज बोम्मई के बेटे भारत वासवराज बोम्मई को शिगाव से विधानसभा उम्मीदवार बनाया गया है. बिहार के तरारी विधानसभा सीट से पूर्व विधायक सुनील पांडे के पुत्र विशाल प्रशांत को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया गया है.

वायनाड से नाव्या हरिदास होंगी बीजेपी की उम्मीदवार

वायनाड लोकसभा क्षेत्र और पलक्कड़ और चेलाकारा विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की गई है. नाव्या हरिदास वायनाड से चुनाव चुनाव लड़ेंगे. राहुल गांधी द्वारा वायनाड से इस्तीफा देने के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा के इस सीट से चुनाव लड़ने की संंभावना जताई जा रही है.

भाजपा के राज्य सचिव सी कृष्णकुमार पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से और के बालाकृष्णन चेलक्कारा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. इन दोनों सीटों पर 11 नवंबर को वोटिंग है. वोटों की गिनती 23 नवंबर को होगी. महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना भी इसी दिन है.

फिलहाल खबर अपडेट की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.