ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज

2024 में लोकसभा चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले आए. दो बार से पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आने वाली भारतीय जनता पार्टी इस बार बहुमत से दूर हो गई. वहीं कांग्रेस की सीटों की संख्या में दोगुनी बढ़ोतरी देखने को मिली. ऐसे परिणाम क्यों आए, इसकी लंबे वक्त से समीक्षा हो रही है.

अब राहुल गांधी ने इसको लेकर खुलासा किया है. रांची में संविधान सम्मान सम्मेलन के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैं आज आपको राज की बात बताता हूं. लोकसभा के जो चुनाव हुए, उसमें सिर्फ हमारे एक फैसले से बीजेपी चित हो गई.

राहुल ने आगे कहा कि पूरे चुनाव में मैंने कुछ नहीं किया. बस लोगों को बाबा साहेब का संविधान दिखाना शुरू किया. मैंने सिर्फ इतना कहा कि इसे किसी को छूने नहीं देंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.