ब्रेकिंग
MP: ‘तूने खाना कैसे नहीं बनाया…’ रॉड से मारकर हत्या, दोस्त का मर्डर कर भाग रहा था युवक; गार्ड ने दबो... श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड...

झारखंड: इंडिया गठबंधन में हो सकती है बड़ी टूट, कम सीट मिलने से तेजस्वी यादव नाराज

झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सीट शेयरिंग फॉर्मूले का ऐलान तो कर दिया है लेकिन इंडिया गठबंधन में इसको लेकर नाराजगी बरकरार है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव कम सीट मिलने से नाराज है. ऐसे में सूत्रों का कहना है कि इंडिया गठबंधन में बड़ी टूट हो सकती है. विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी आज बड़ी घोषणा कर सकती है. आज 11 बजे प्रेस वार्ता होगी. राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा प्रेस वार्ता करेंगे. अगर 11 बजे तक सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बनी तो आरजेडी बड़ी घोषणा कर सकती है.

झारखंड के मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने शनिवार को इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग फॉर्मूले का ऐलान किया था. सोरेन ने कहा कि राज्य की 81 विधानसभा सीटों में 70 पर कांग्रेस और जेएमएम चुनाव लड़ेगी जबकि बची हुई सीटों को अन्य पार्टियों में डिवाइड किया जाएगा. मतलब 11 सीटों में से कुछ सीटें आरजेडी और कुछ लेफ्ट को दी जाएंगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.