ब्रेकिंग
बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड... भारत में 36 साल बाद जीता न्यूजीलैंड, 8 विकेट से नाम किया बेंगलुरु टेस्ट, 45वीं बार ये कमाल जयपुर: RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले नसीब चौधरी के घर पर चला बुलडोजर, लगे जय श्री राम के न...

‘तूने मेरी शराब की बोतल कैसे चुराई…’ इस आरोप पर भड़का दोस्त, ईंट से कूचकर नेपाली युवक को मार डाला

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां हापुड़ रोड पर स्थित एक कोल्ड स्टोर में शराब की बोतल चुराने को लेकर हुए विवाद ने एक नेपाली युवक की जान ले ली. एक युवक ने अपने नेपाली दोस्त की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

कोल्ड स्टोर में काम करने वाले दो मजदूरों के बीच विवाद हो गया. नेपाली युवक किशन का आरोप था कि मयंक ने उसकी शराब की बोतल चुरा ली, जिससे दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि मयंक ने गुस्से में आकर किशन के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण किशन की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

घटना के बाद कोल्ड स्टोर के अन्य कर्मचारियों ने मामले की जानकारी मालिक को दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. लोहियानगर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. इस बीच, मयंक भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन कोल्ड स्टोर के कर्मचारियों और मालिक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि पुलिस को देर रात हापुड़ रोड स्थित कोल्ड स्टोर में एक शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि मृतक का नाम किशन है, जो नेपाल का रहने वाला था और कोल्ड स्टोर में मजदूरी का काम करता था. दो दिन पहले ही उसका मयंक सैनी नामक व्यक्ति से शराब को लेकर झगड़ा हुआ था. किशन ने मयंक पर शराब की बोतल चुराने का आरोप लगाया था. इसी विवाद के चलते मयंक ने किशन की हत्या कर दी.

क्या बोले एसपी?

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी मयंक सैनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अब मामले की विस्तृत जांच कर रही है. साथ ही मृतक किशन के नेपाल में स्थित परिजन से संपर्क कर उसके सही पते का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.