ब्रेकिंग
बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड... भारत में 36 साल बाद जीता न्यूजीलैंड, 8 विकेट से नाम किया बेंगलुरु टेस्ट, 45वीं बार ये कमाल जयपुर: RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले नसीब चौधरी के घर पर चला बुलडोजर, लगे जय श्री राम के न...

पश्चिम बंगाल के बांग्लादेश बॉर्डर पर जवान की मौत, कनपटी में लगी थी गोली; अलीगढ़ के गांव में पसरा सन्नाटा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कीलपुर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. इसकी वजह है… इस गांव के रहने वाले एक जवान की बांग्लादेश बॉर्डर पर संदिग्ध परिस्थितियों में कनपटी पर गोली लगने से मौत हो गई.पश्चिम बंगाल के मालदा जिला स्थित बांग्लादेश बॉर्डर पर बीएसएफ जवान की तैनाती थी. जैसे ही जवान की मौत की सूचना घरवालों को मिली, वो दहाड़ मारकर रोने लगे.

मृतक जवान का नाम नरेंद्र सिंह है. जून 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुए थे. जवान की उम्र 30 साल बताई जा रही है. बीएसएफ जवानों की ओर से नरेंद्र का पार्थिव शरीर शनिवार को उसके गांव लाया गया. यहां गमगीन माहौल के बीच परिजन ने श्मशान घाट ले जाकर शव का अंतिम संस्कार किया.

मृतक के भाई ने बताया

वहीं मृतक के चचेरे भाई का कहना है कि नरेंद्र कभी सुसाइड नहीं कर सकता. वह कभी किसी बात को लेकर टेंशन में नहीं था. परिजन ने बीएसएफ के अधिकारियों की ओर से बेटे की मौत को लेकर कथित सुसाइड नोट लेने से इनकार कर दिया. परिजन ने इस घटना की वरिष्ठ अधिकारियों से जांच की मांग की है.

चचेरे भाई नवीन कुमार ने बताया कि नरेंद्र सिंह पश्चिम बंगाल के मालदा में बांग्लादेश बॉर्डर पर बीएसएफ की 164 बटालियन मैं तैनात था. जहां बांग्लादेश बॉर्डर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने के चलते मौत हो गई. बीएसएफ के अधिकारियों ने नरेंद्र सिंह की मृत्यु का कारण सुसाइड बताया है.

परिजन की ये मांग

परिजन का कहना है कि घर में मृतक जवान की पत्नी, दो मासूम बच्चे समेत बुजुर्ग मां-बाप हैं, इनको सरकार की तरफ से फ्री चिकित्सा और शिक्षा दिया जाए. साथ ही घर के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. जवान के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए ग्रामीणों का सैलाब उमड़ पड़ा. गांव वाले नरेंद्र सिंह अमर रहे के नारे लगा रहे थे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.