ब्रेकिंग
बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड... भारत में 36 साल बाद जीता न्यूजीलैंड, 8 विकेट से नाम किया बेंगलुरु टेस्ट, 45वीं बार ये कमाल जयपुर: RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले नसीब चौधरी के घर पर चला बुलडोजर, लगे जय श्री राम के न...

उपचुनाव में ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, सामने आया पूरा प्लान

उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए तारीख का ऐलान भी कर दिया है. ऐसे में सभी पार्टियां कमर कसती हुई दिखाई दे रही हैं. जहां लोकसभा चुनाव की तरह उपचुनाव में भी कांग्रेस और सपा एक साथ चुनावी मैदान में उतर रही हैं. वहीं बीजेपी भी आरएलडी के साथ चुनाव लड़ रही है. इसी चुनावी माहौल के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर-प्रदेश में ताबड़तोड़ प्रचार करने वाले हैं.

उत्तर-प्रदेश में 13 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होंगे और 23 नवंबर को नतीजे आएंगे. 9 सीटों पर होने वाले इस उपचुनाव के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 18 रैलियां करेंगे, यानी एक-एक विधानसभा सीट पर सीएम योगी की दो-दो रैलियां प्रस्तावित होंगी. इसके साथ ही वह कई जनसभाएं भी करेंगे. यही नहीं सीएम योगी के साथ-साथ यूपी के दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य भी रैलियां करेंगे.

माहौल बनाएंगे बीजेपी मंत्री

सीएम और डिप्टी सीएम के अलावा यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी उपचुनाव में रैलियां करेंगे और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह संगठनात्मक बैठक करेंगे. मुख्यमंत्री की रैली से पहले यूपी में भाजपा के मंत्री माहौल बनाने का काम करेंगे. ऐसे में कहा जा सकता है कि बीजेपी उपचुनाव के लिए पूरी तैयारी में जुट गई है और वोटर्स को साधने की कवायद भी बीजेपी ने शुरू कर दी है.

किस पार्टी का चलेगा जोर

इधर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी मिलकर उपचुनाव लड़ रही हैं, जहां सीट शेयरिंग में कांग्रेस के पास दो सीटें गाजियाबाद और खैर हैं, तो वहीं अखिलेश यादव की सपा के पास 6 सीटें हैं, जिन पर उनके उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे हैं. वहीं मायावती की पार्टी भी उपचुनाव में सभी 9 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी. अब देखना होगा कि किस पार्टी का जोर उपचुनाव में चलता है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.