ब्रेकिंग
MP: ‘तूने खाना कैसे नहीं बनाया…’ रॉड से मारकर हत्या, दोस्त का मर्डर कर भाग रहा था युवक; गार्ड ने दबो... श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड...

जयपुर: RSS के कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले नसीब चौधरी के घर पर चला बुलडोजर, लगे जय श्री राम के नारे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्यों पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी नसीब चौधरी पर सख्त कार्रवाई की गई है, जहां उसके घर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया गया. गुरुवार को एक मंदिर में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों के हमले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े दस लोग घायल हो गए थे, जब नसीब चौधरी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला उस दौरान जय श्री राम के नारे लगाए गए.

नसीब चौधरी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यक्रम खीर वितरण कार्यक्रम में चाकूबाजी की थी, जिसके बाद जेडीए ने शनिवार को मंदिर के पास अवैध कब्जा हटाने का नोटिस जारी किया और आरोपी नसीब चौधरी के घर नोटिस चिपकाया था. फिर नोटिस के जबाब के बाद जेडीए ने अवैध अतिक्रमण पर रविवार को बुल्डोजर चलाया और उसके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.