ब्रेकिंग
MP: ‘तूने खाना कैसे नहीं बनाया…’ रॉड से मारकर हत्या, दोस्त का मर्डर कर भाग रहा था युवक; गार्ड ने दबो... श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड...

बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कहानी

बिहार के वैशाली में पुलिस को देखकर भाग रहे एक व्यक्ति की सड़क पर गिरने से मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी. साथी ही कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचीं SDPO सुरभ सुमन आक्रोशित लोगों के सामने हाथ जोड़कर समझाती हुई नजर आईं. पुलिस ने लोगों को समझाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के जलालपुर गंगटी गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस को देखकर भाग रहे एक 50 साल के व्यक्ति की सड़क पर गिरने से मौत हो गई है. घटना का जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. गुस्साए लोग एक पुलिसकर्मी को कॉलर पकड़कर ले गए हैं और एक फिर उसे बंधक बना लिया. घटना की जानकारी होते ही महुआ SDPO सुरभ सुमन मौके पर पहुंची. सुरभ ने लोगों को हाथ जोड़कर समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग नहीं माने.

मामले पर SP ने दी सफाई

जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दी. वहीं, लाठीचार्ज के बाद लोगों को समझाते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी देते हुए वैशाली एसपी हर किशोर राय ने बताया कि शनिवार की सुबह मद्य निषेध टोल फ्री पर सूचना मिलने के बाद ASI भुनेश्वर राम और गश्ती दल के सिपाही जलालपुर गंगटी पहुंचे. इसी दौरान जांच के लिर पहुंची पुलिस की गाड़ी देखकर एक वृद्ध व्यक्ति भागने लगा.

परिवार ने पुलिस पर लगाए हत्या के आरोप

पुलिस और वृद्ध व्यक्ति के बीच की दूरी करीब 250 मीटर थी. भागने के दौरान व्यक्ति सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान राजेन्द्र पासवान निवासी थाना कटहरा गांव करहटिया के तौर पर हुई है. पूरे मामले पर परिजनों का आरोप है कि वृद्ध व्यक्ति की मौत गिरने से नहीं बल्कि पुलिस की पिटाई से हुई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.