ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कहानी

बिहार के वैशाली में पुलिस को देखकर भाग रहे एक व्यक्ति की सड़क पर गिरने से मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी. साथी ही कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचीं SDPO सुरभ सुमन आक्रोशित लोगों के सामने हाथ जोड़कर समझाती हुई नजर आईं. पुलिस ने लोगों को समझाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के जलालपुर गंगटी गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस को देखकर भाग रहे एक 50 साल के व्यक्ति की सड़क पर गिरने से मौत हो गई है. घटना का जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. गुस्साए लोग एक पुलिसकर्मी को कॉलर पकड़कर ले गए हैं और एक फिर उसे बंधक बना लिया. घटना की जानकारी होते ही महुआ SDPO सुरभ सुमन मौके पर पहुंची. सुरभ ने लोगों को हाथ जोड़कर समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग नहीं माने.

मामले पर SP ने दी सफाई

जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दी. वहीं, लाठीचार्ज के बाद लोगों को समझाते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी देते हुए वैशाली एसपी हर किशोर राय ने बताया कि शनिवार की सुबह मद्य निषेध टोल फ्री पर सूचना मिलने के बाद ASI भुनेश्वर राम और गश्ती दल के सिपाही जलालपुर गंगटी पहुंचे. इसी दौरान जांच के लिर पहुंची पुलिस की गाड़ी देखकर एक वृद्ध व्यक्ति भागने लगा.

परिवार ने पुलिस पर लगाए हत्या के आरोप

पुलिस और वृद्ध व्यक्ति के बीच की दूरी करीब 250 मीटर थी. भागने के दौरान व्यक्ति सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान राजेन्द्र पासवान निवासी थाना कटहरा गांव करहटिया के तौर पर हुई है. पूरे मामले पर परिजनों का आरोप है कि वृद्ध व्यक्ति की मौत गिरने से नहीं बल्कि पुलिस की पिटाई से हुई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.