ब्रेकिंग
MP: ‘तूने खाना कैसे नहीं बनाया…’ रॉड से मारकर हत्या, दोस्त का मर्डर कर भाग रहा था युवक; गार्ड ने दबो... श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड...

बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी

उत्तर प्रदेश के बरेली के बाकरगंज में शनिवार को दो समुदायों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले. सूचना पर इलाके में पहुंची पुलिस तो दोनों गुटों के लोग भाग खड़े हुए. पुलिस ने इस मामले में 10 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें इलाके में छापेमारी कर रही है. वहीं, इलाके में पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है.

बरेली के थाना क्लास क्षेत्र के बाकरगंज के रहने वाले दोनों समुदायों के कुछ युवकों में शराब पीने के दौरान विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों समुदाय के दर्जनों लोग सड़क पर आमने-सामने आ गए. जमकर पत्थरबाजी और लाठी-डंडे चले. इस घटना से मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने घरों के दरवाजे बंद कर लिए. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजकर उपद्रवियों को भगाया.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, किला क्षेत्र के बाकरगंज के बाल्मीकि बस्ती का रहने वाले सौरभ दूसरे समुदाय के शानू के साथ शराब पी रहा था. इस दौरान दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई. इसके बाद विवाद बढ़ गया और दोनों समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

क्या बोले अधिकारी?

वहीं, पूरे मामले में एसपी सिटी मानुष पारीक ने जानकारी बताया कि शराब के नशे में दो युवकों में विवाद हुआ था. उसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे पर पथराव किया गया. चौकी प्रभारी की तरफ से दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी ने कहा कि किसी भी तरीके के अफवाह फैलान पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है. दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.