ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई है। आपको बता दें कि युवक शनिवार की शाम को बिजली लाइन के खंभे पर काम कर रहा था इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, युवक के शव को लेकर गांव आ रही बिजली कंपनी की गाड़ी को युवक के परिजनों ने सड़क पर रोक लिया और चक्का जाम कर दिया।

आपको बता दें कि जमूद्री गांव का रहने वाला मृतक नवल सिंह कुशवाहा के परिजनों का आरोप है कि उनका बेटा 5 साल से बिजली कंपनी में काम कर रहा है और शनिवार को लाइन ठीक करने के लिए गया था। इस दौरान उसे खंभे पर चढ़ा दिया गया और अचानक लाइट चालू कर दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.