ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

महंगे हुए लहसुन पर अब चोरों की नजर ,इंदौर मंडी में सब्जी की दुकान से लहसुन के कट्टों पर चोरों ने किया हाथ साफ

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में चोरी की वारदात लगातार सामने आ रही हैं, एक ऐसा ही मामला राजेन्द्र नगर स्थित मंडी से सामने आया है। जहां पर चोरों ने छत की चद्दरें तोड़कर दुकान में रखे लहसुन के कट्टो पर हाथ साफ़ कर दिया,आपको बता दें पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की चोइथराम सब्जी मंडी का है। जहां रिषी नाम के व्यापारी की सब्ज़ी की दुकान है वह जब दुकान पर पहुँचे उन्होंने देखा अंदर से ऊपर की तरफ़ चद्दर टूटी हुई है।

दुकान में रखे पांच लहसुन के कट्टे क़ीमत 50-55 हज़ार रूपये ग़ायब हैं। जिसकी शिकायत उन्हें तुरंत राजेन्द्र नगर पुलिस को दी पुलिस भी मौक़े पर पहुंची और पूरा मौक़ा मुआयना किया, इस मामले में थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया चोइथराम मंडी में सब्ज़ी की दुकान पर लहसुन चोरी की वारदात हुई है जिसकी क़ीमत 50-55 हज़ार रुपए है। इस मामले में मुक़दमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.