ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

इंदौर पहुंची डबल डेकर बस, एक साथ 60 यात्री कर सकेंगे सफर, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा – अभी होगा ट्रायल

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पहली बार शहर में डबल डेकर सिटी बस पहुंच गई है। महापौर पुष्यमित्र भार्गव की कोशिश यहां रंग लाई हैं, इंदौर पहुंची बस की मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और महापौर ने पूजा की मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी ट्रायल होगा और सक्सेस हो गया तो और बसें बढ़ायी जाएंगी।आपको बता दें देश के सबसे स्वच्छ शहर और मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इन्दौर की सड़कों पर अब  डबल डेकर सिटी बस दिखेगी। इस पूरे मामले को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अभी हम निरीक्षण कर रहे हैं।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया है कि इसके बाद इसका ट्रायल होगा और अगर सक्सेस होता है तो और बसें बढ़ाई जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर डबल डेकर सिटी बस सक्सेस होती है तो एक महिलाओं के लिए भी डबल डेकर बस चलाई जाएगी। जिसका नाम पिंक डबल डेकर बस होगा, वहीं उन्होंने बताया की जिस प्रकार से वाहनों की संख्या बढ़ रही है। उस हिसाब से पब्लिक ट्रांसपोर्ट की तरफ़ ध्यान देना होगा, निगम को घाटा न हो और हम सस्ता ट्रांसपोर्टेशन दें जिसेसे लोग जिस से ज़्यादा से ज़्यादा उपयोग करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.