ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

नगर निगम और महापौर को बदनाम करने के लिए जारी वीडियो पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान आया सामने, कह दी यह बड़ी बात

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले कई दिनों से इंदौर नगर निगम महापौर और शहर को बदनाम करने के लिए कुछ लोगों द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसको लेकर मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शहर को बदनाम करने के लिए भी कुछ नेता और कुछ पत्रकार के नाम पर धंधेबाज पत्रकारों द्वारा जो इस अभियान को चला रहे हैं उससे कोई इमेज बनती बिगड़ती नहीं है। आपको बता दें पिछले कई दिनों से इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव इंदौर नगर निगम के ख़िलाफ़ लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बदनाम करने की साज़िश रची जा रही है।

 इस पूरे मामले को लेकर मध्य प्रदेश नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि एक समय था जब इंदौर में बारिश का पानी भर जाया करता था। मैं ख़ुद लोगों को निकाला करता और बात करें आज की तो आज दो तीन घंटे में पानी निकल जाता है इंदौर में सब जगह ब्रिज बने हैं, नगर निगम ने अच्छा काम किया है और कुछ नेता और पत्रकार के नाम पर धंधेबाज पत्रकार यह कर रहे हैं उससे इमेज न बनती है ना बिगड़ती है मेरे बारे में भी बहुत कुछ छापा गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.