ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

शहडोल में रिहायशी इलाके में बाघ का मूवमेंट, तीन लोगों पर किया हमला

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में जैतपुर और गोहपारू वन परिक्षेत्र से लगे जंगल में बाघ ने 24 घंटे में तीन लोगों पर हमला किया है, तीनों घायलों का इलाज चल रहा है, आपको बता दें कि रविवार को सुबह जैतपुर वन परिक्षेत्र के महरोड़ी जंगल में धर्म सिंह शौच के लिए गए थे। इस दौरान उनको बाघ दिख गया, बाघ ने धर्म सिंह पर अचानक हमला कर दिया। इसके बाद धर्म सिंह ने शोर मचाया तो लोगों को अपनी तरफ आता देख बाघ भाग गया धर्म सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया यहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इसके अलावा एक युवक पर भी बाघ ने हमला कर दिया, यह घटना गोहपारू वन परिक्षेत्र के भागा के जंगल की है। शनिवार शाम को एक महिला पर भी बाघ ने हमला किया था, मामले की जानकारी गोहपारू वन विभाग के अधिकारियों को दे दी गई है, आपको बता दें कि गोहपारू वन परिक्षेत्र में दो बाघों का मूवमेंट कई दिनों से बना हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.