ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

जबलपुर में 10 लाख रुपए का गांजा पकड़ा, तीन आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने शनिवार की देर रात को एक लग्जरी कार से 52 किलो 702 ग्राम गांजा पकड़ा है। जिसकी कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है, नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट की टीम ने यह गांजा पकड़ा है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। कार डिंडोरी से जबलपुर की तरफ जा रही थी, आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुट गई है। पुलिस आरोपियों से पता लगा रही है कि उनके गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं और कहां से गांजे की खेप यह लोग ला रहे थे।

 आपको बता दें कि कार में चारों दरवाजों फर्श के नीचे गांजा छिपाकर रखा गया था। नारकोटिक्स टीम को  जानकारी मिली थी कि कुछ लोग जबलपुर आ रहे हैं, उनकी कार में गांजा है। एडिशनल एसपी प्रदीप कुमार और डीएसपी आकांक्षा उपाध्याय ने नारकोटिक्स कंट्रोल टीम के साथ कुंडम थाने की पुलिस को साथ लेकर नाकेबंदी की कार को आते हुए देखा तो कार को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.