ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के रामनगर थाना अंतर्गत राजनगर में ओपन कास्ट कोयला खदान में ब्लास्टिंग से अजय कोल नाम के युवक की मौत हो गई है। कोयला खदान में  युवक कार्यरत था। परिजनों द्वारा मुआवजा और नौकरी की मांग को लेकर शव को खदान में रखकर घेराव किया गया था, जिसके बाद कॉलरी प्रबंधन और जिला प्रशासन ने परिजनों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया।

 जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिजुरी भेजा गया ,जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। युवक की मौत के बाद परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। जिसपर तत्काल राहत राशि के तौर पर उनको 1 लाख 50 हजार रुपए दिए गए हैं। एसडीओपी अनूपपुर ने बताया कि पुलिस द्वारा उक्त मामले को संज्ञान में लेकर मार्ग कायम कर लिया गया है, विवेचना के अनुसार लापरवाही बरतने वाले और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.