ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक सिरफिरे युवक ने गांव में रौब गांठने के लिए अपने पड़ोसी के ऊपर फायर कर दिया. गनीमत रही कि पड़ोसी की जान बच गई. उसने तुरंत पुलिस में शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट करते हुए उसकी बंदूक जब्त कर ली है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गांव में रौब गांठने के लिए ही अपनी चार बीघे पुश्तैनी जमीन बेच दी और उस पैसे से कार और दोनाली बंदूक खरीदी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उसके बंदूक का लाइसेंस रद्द करने की कवायद शुरू कर दी है. मामला ग्वालियर के बिजौली थाना क्षेत्र में गांव सुपावली का है. पुलिस के मुताबिक गांव में रहने वाले पीड़ित सचिन माथुर ने 16 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दी थी. इसमें आरोप लगाया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले अनुज धानुक ने बिना बात के ही पहले तो उसके साथ गाली गलौज की और जब विरोध किया गया तो आरोपी ने अपने घर से बंदूक लाकर उसके ऊपर फायर कर दिया.

पुलिस ने जब्त किया बंदूक

गनीमत रही कि उसने जमीन पर लेटकर अपनी जान बचाने में सफल रहा. वहीं फायर की आवाज सुनकर पास पड़ोस के अन्य लोग पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया.इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच करते हुए रविवार को आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली है.

रद्द होगा आरोपी का लाइसेंस

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे बचपन से कार और बंदूक का शौक रहा है. इसलिए उसने अपनी पुश्तैनी जमीन बेच कर यह शौक पूरा किया है. ग्वालियर के एसडीओपी बेहट संतोष पटेल के मुताबिक आरोपी ने पहले भी एक बार फायर कर मटकी फोड़ दी थी. वह अक्सर बंदूक लेकर गांव में घूमता रहता था. अब पुलिस ने पूरा मामला सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. उसके बंदूक का लाइसेंस भी रद्द किया जा रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.