ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत

जम्मू-कश्मीर में गांदरबल के सोनमर्ग में आतंकी हमला हुआ है, जिसमें दो गैर कश्मीरी मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 3 घायल बताए जा रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने जिले के गुंड इलाके में सुरंग के निर्माण पर काम कर रही एक निजी कंपनी के शिविर में मजदूरों पर गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. आतंकी हमले के बाद सेना के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की ओर से लगातार टारगेट किलिंग की घटना देखने को मिली रही है. आतंकियों ने दो दिन पहले शोपियां में भी कुछ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था. जहां, एक गैर कश्मीरी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के मात्र 48 घंटे ही बीते हैं कि आतंकियों ने गांदरबल में दो गैर कश्मीरी मजदूरों की हत्या कर दी.

सुरक्षाबलों के जवानों ने आतंकियों को घेरा

एक अधिकारी ने कहा, आतंकवादियों ने गगनगीर में गैर जम्मू-कश्मीर निवासियों पर हमला किया जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों को घेर लिया है. आतंकियों को ढेर करने के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने हमले की कड़ी निंदा की

घटना पर जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दुख व्यक्त किया है. सीएम ने कहा कि सोनमर्ग क्षेत्र के गगनगीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर कायरतापूर्ण हमले की बेहद दुखद खबर मिली है. मजदूर इलाके में एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना पर काम कर रहे थे. इस आतंकवादी हमले में 2 की मौत हो गई है और 2-3 अन्य घायल हो गए हैं. मैं निहत्थे और निर्दोष लोगों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.

सरकार तत्काल कदम उठाए: कर्रा

जेपीसीसी प्रमुख तारिक कर्रा ने भी गैर-स्थानीय मजदूरों पर हमले की निंदा की है. उन्होंने घटना पर गंभीर चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से माहौल खराब होगा और उन्होंने सरकार से निर्दोष मजदूरों पर ऐसे क्रूर हमलों को रोकने के लिए तत्काल कदम उठाने का आग्रह किया. कर्रा ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.