ब्रेकिंग
फोन में फोटो-वीडियो ना देख लें घर वाले, ये है छिपाने का सही तरीका अहोई अष्टमी के दिन पूजा के समय इन चीजों का लगाएं भोग, सुखी रहेगी संतान! कमला हैरिस या डोनाल्ड ट्रंप…अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कौन है मुसलमानों की पसंद? शरीर को लचीला और एनर्जेटिक बनाने में मदद करते हैं ये आसान योगासन गुजरात: फर्जी जज का फर्जी कोर्ट… अरबों की जमीन के फेक ऑर्डर, असली अदालत के सामने ठगी का खेल; हैरान क... बीजेपी दंगा कराकर अपने ही लोगों को फंसा दे रही है… बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव ने लगाए आरोप झारखंड बीजेपी में मची भगदड़, कई नेताओं ने छोड़ी पार्टी, लिस्ट में हावी परिवारवाद है वजह? यूपी उपचुनाव में ओवैसी ने बढ़ाई सपा-बसपा की टेंशन, विपक्ष की मुस्लिम बनाम मुस्लिम लड़ाई से BJP को हो... बिहार: अपने ही थाने में कैद हुए छपरा के दरोगा साहब, क्यों लगी हथकड़ी? एनकाउंटर साइट की वीडियोग्राफी, हथियारों की जांच… यूपी सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

डिंडोरी के कलेक्ट्रेट में निकला कोबरा सांप, मचा हड़कंप

डिंडोरी। मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में कलेक्ट्रेट स्थित खेल एवं युवक कल्याण विभाग के कार्यालय में सोमवार को अचानक जहरीला कोबरा सांप निकल गया। सांप को देखकर कर्मचारी दहशत में आ गए थे वन विभाग की टीम तत्काल सूचना पर मौके पर पहुंची और सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार खेल एवं युवक कल्याण विभाग के कार्यालय में कर्मचारी काम कर रहे थे।

तभी दरवाजे के पास उन्हें कोबरा सांप बैठा हुआ दिखाई दिया, इस पर कर्मचारियों ने शोर मचा दिया तत्काल अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तुरंत इस बात की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। वन विभाग की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई थी और सांप को डिब्बे में बंद करके अपने साथ ले गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.