ब्रेकिंग
गांदरबल आतंकी हमले में एनआईए ने शुरू की जांच, आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल चला रहे सर्च ऑपरेशन बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: चार आरोपियों की पुलिस रिमांड 25 अक्टूबर तक बढ़ी, जांच में नहीं कर रहे सहयोग महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कांग्रेस CEC की बैठक खत्म, 25 अक्टूबर को फिर होगी मीटिंग पीएम जन औषधि योजना ने रचा इतिहास, अक्टूबर 2024 तक 1000 करोड़ की बिक्री पत्नी से फोन पर बात कर रहा था गुरमीत, तभी आतंकियों ने मार दी गोली… गांदरबल अटैक की झकझोर देने वाली क... ज्ञानवापी में वजूखाने के ASI सर्वे की मांग पर सुनवाई कल, हिन्दू पक्ष ने दाखिल की थी रिवीजन याचिका भारत से प्यार है, यह मेरे दूसरे घर जैसा है… गृहमंत्री से परमिट बढ़ाने की गुहार लगाकर बोलीं तस्लीमा न... नीतीश अपने ही अफसरों के सामने बार-बार हाथ क्यों जोड़ते हैं? पुराने अंदाज से अलग कर रहे व्यवहार क्या सच में हुई थी देवेंद्र फड़णवीस और उद्धव ठाकरे की मुलाकात? संजय राउत ने बताई अंदर की कहानी बुलंदशहर में सिलेंडर ब्लास्ट से गिरी घर की छत, 5 लोगों की मौत; कई दबे

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में MP के इंजीनियर ने गंवाई जान, पलक झपकते ऐसे आई मौत

सीधी : मध्य प्रदेश की सीधी जिले के रहने वाला एक व्यक्ति की जम्मू कश्मीर में आतंकियों की गोली का शिकार हो गया। जहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई है। यह पूरी घटना रविवार की फिर रात की बताई जा रही है। जहां रविवार की देर रात मजदूरों के साथ इंजीनियर काम करवा रहे थे। यहां टनल का काम चल रहा था तभी अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में सात लोगों की मौत हो गई जिसमें सीधी के रहने वाले अनिल शुक्ला भी शामिल है।

सीधी जिले के रामपुर नैकिन जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डिथौरा के रहने वाले अनिल शुक्ला पिता विश्वनाथ शुक्ला (45) जेपी फैक्ट्री में बतौर सिविल इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे। जहां वे अपना कार्य बखूबी तरीके से कर रहे थे लेकिन आतंकवादियों की गोली का वह निशाना बन गए और उनकी मौत हो गई। हालांकि पहले तक यह जानकारी नहीं थी कि वह मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं बल्कि उन्हें बिहार का बताया गया था लेकिन जैसे कार्यवाही और जांच आगे बढ़ी तब सभी को यह पता चला कि वे मध्य प्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले हैं। हालांकि सीधी जिले का वह गांव अभी भी इस बात से अनजान है कि उस क्षेत्र का एक व्यक्ति आतंकवादियों की गोली का निशाना बन गया है।

अपने परिवार का भरण पोषण करने वाला आज वह व्यक्ति अपने पूरे परिवार को छोड़कर चला गया है। उनके एक बेटा और एक बेटी है। जो बेटा कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ता है तो वही बेटी बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा है। हालांकि उनके गृह ग्राम भले सीधी जिला हो लेकिन वह कई सालों से रीवा में रहकर बच्चों की पढ़ाई करवा रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.