ब्रेकिंग
वक्फ बिल पर JPC की बैठक में हंगामे के बाद एक्शन, TMC सांसद कल्याण बनर्जी एक दिन के लिए सस्पेंड यूपी-उत्तराखंड-राजस्थान-पंजाब के रंग… पटना में लगा ट्रेवल एंड टूरिज्म फेयर-2024, CM नीतीश कुमार ने क... यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रही थी चेकिंग, डिक्की खुला तो खुली रह गईं पुलिस की आंखें… मिला 12 किलो सोना झारखंड: INDIA गठबंधन में तय हुआ सीट शेयरिंग फॉर्मूला, 30 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस जयपुर: मस्जिद में घुसकर बोले विधायक बालमुकुंद- ये मंदिर है… हंगामा होने पर भागे कटा सिर, एक हाथ और दोनों पैर भी गायब… बेगूसराय में बोरे से मिली टीचर की लाश, 600 रुपये लेकर पटना के ... कृष्ण भजन गाया, भारतीय नृत्य किया पेश… पीएम मोदी का रूस में ऐसे हुआ स्वागत मेरठ के होटल में चल रहा था कसीनो, छापेमारी में लड़कियों संग पकड़े गए 30 लोग, ऑनलाइन बुक हुई थी पार्ट... स्टॉक मार्केट में मचा कोहराम, क्या चीन दे रहा भारत को चुनौती? JPC की बैठक में जमकर हंगामा, बीजेपी सांसद के साथ झड़प में TMC के कल्याण बनर्जी घायल

मनाली घूमने गई थीं मां-बेटी, वापस लौटकर देखा तो घर में हो गया था बड़ा कांड, पहुंची पुलिस

भोपाल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के रिवेयरा टाउन फेज-2 में रहने वाली महिला अपनी बेटी के साथ मनाली घूमने गई. जब वह वापस आई तो उनके घर कांड हो गया. घर में रखे लाखों रुपयों को गायब देख वह दंग रह गई. उसने घर की नौकरानी पर रकम चोरी करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि घर में चोरी करने में नौकरानी का पति और उसकी बहन ने भी साथ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके घर में दूसरा मकान बनवाने के लिए रकम रखी हुई थी. इसकी खबर नौकरनी को थी. वह उसके भरोसे पर अपने घर की चाबी उसे देकर गई गई थी. वह वापस आई तो सब कुछ सही सलामत मिला. लेकिन महिला ने जब अलमारी में रखे अपने ब्रीफकेस में रखी रकम देखी तो वह गायब मिली. महिला का आरोप है कि उसकी नौकरनी ने रुपये चुराए हैं.

मनाली घूमने गई मां-बेटी

भोपाल के रिवेयरा टाउन फेज-2 निवासी सविता दीवान ने पुलिस को बताया कि उसके पति आरडी शर्मा बाहर रहते हैं. वह अपनी बेटी के साथ घर में रहती है. काम करने के लिए उनके घर नौकरानी तनु आती है. 11 अक्टूबर को वह अपनी बेटी रक्षिता के साथ मनाली घूमने के लिए गई थी. घर की चाबी वह अपनी नौकरानी तनु को देकर गई थी. 17 अक्टूबर को वह मनाली से वापस लौटी. घर में सब कुछ ठीक ठाक मिला. उन्होंने बताया कि नर्मदापुरम में उनका एक मकान बन रहा है. उसके लिए घर में रकम रखी हुई थी.

ब्रीफकेस में रखी रकम मिली गायब

तीन दिन बाद 20 अक्टूबर को उन्हें मकान के लिए रकम की जरूरत पड़ी. उसने जब घर की अलमारी में रखे ब्रीफकेस को खोला तो उसके होश उड़ गए. ब्रीफकेस में रखे लाखों रुपये गायब थे. उसमें केवल 1 लाख 50 हजार रुपये बाकी बचे थे. उसमें कितनी नकदी थी ये सविता को मालूम नहीं है. उसने कहा कि वह इसकी जानकारी अपने पति से पूछकर बताएगी. महिला का आरोप है कि जब वह वापस आई थी तो घर में किसी तरह की टूट-फूट नहीं थी. दरवाजा भी सही सलामत हालात में था. उसके घर की चाबी नौकरानी के पास थी. आरोप है कि उसने अपने पति और बहन की मदद से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज की है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.