ब्रेकिंग
वक्फ बिल पर JPC की बैठक में हंगामे के बाद एक्शन, TMC सांसद कल्याण बनर्जी एक दिन के लिए सस्पेंड यूपी-उत्तराखंड-राजस्थान-पंजाब के रंग… पटना में लगा ट्रेवल एंड टूरिज्म फेयर-2024, CM नीतीश कुमार ने क... यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रही थी चेकिंग, डिक्की खुला तो खुली रह गईं पुलिस की आंखें… मिला 12 किलो सोना झारखंड: INDIA गठबंधन में तय हुआ सीट शेयरिंग फॉर्मूला, 30 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस जयपुर: मस्जिद में घुसकर बोले विधायक बालमुकुंद- ये मंदिर है… हंगामा होने पर भागे कटा सिर, एक हाथ और दोनों पैर भी गायब… बेगूसराय में बोरे से मिली टीचर की लाश, 600 रुपये लेकर पटना के ... कृष्ण भजन गाया, भारतीय नृत्य किया पेश… पीएम मोदी का रूस में ऐसे हुआ स्वागत मेरठ के होटल में चल रहा था कसीनो, छापेमारी में लड़कियों संग पकड़े गए 30 लोग, ऑनलाइन बुक हुई थी पार्ट... स्टॉक मार्केट में मचा कोहराम, क्या चीन दे रहा भारत को चुनौती? JPC की बैठक में जमकर हंगामा, बीजेपी सांसद के साथ झड़प में TMC के कल्याण बनर्जी घायल

मेरठ के होटल में चल रहा था कसीनो, छापेमारी में लड़कियों संग पकड़े गए 30 लोग, ऑनलाइन बुक हुई थी पार्टी

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की. यहां होटल में कसीनो चल रहा था. छापेमारी में पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपये के कसीनो कॉइन बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें होटल का मालिक और 6 महिलाएं भी शामिल हैं.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल के फर्स्ट फ्लोर पर कसीनो चल रहा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो कसीनो में अश्लील डांस करती हुई लड़कियां मिलीं. सोमवार देर रात होटल में पुलिस ने यह छापेमारी की है. पुलिस को मौके से क्रिप्टोकरंसी संबंधी दस्तावेज भी बरामद हुए हैं.

होटल में पार्टी की ऑनलाइन बुकिंग की गई थी

होटल के कसीनो में पार्टी की ऑनलाइन बुकिंग पहले से ही की गई थी. मेरठ के एसएसपी विपिन ताडा को जब इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत महिला सर्किल ऑफिसर सहित दो अन्य सर्किल ऑफिसरों की टीम गठित कर कार्रवाई के आदेश दिए. मौके से 30 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन कुछ लोगों को रात में ही जमानत पर रिहा भी कर दिया गया. होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहर के ‘हारमनी इन’ होटल में यह कार्रवाई की गई है. होटल मालिक नवीन अरोड़ा व उसके पार्टनर अमित चंदन को अरेस्ट कर लिया गया है. नवीन अरोड़ा भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़ा है. वह पहले बीजेपी का महानगर कोषाध्यक्ष भी रह चुका है. कसीनो में लोग जुआ खेलने आए थे. पुलिस ने होटल की घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा है. होटल में कसीनो कब से चल रहा था, इस संबंध में उसके मालिक नवीन अरोड़ा और उसके पार्टनर अमित चंदन से पूछताछ की जा रही है.

क्या बोले एसपी?

मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि ऑनलाइन गैंबलिंग एक्ट सहित अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में युवक युवतियों समेत होटल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी से पूछताछ की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.