ब्रेकिंग
वक्फ बिल पर JPC की बैठक में हंगामे के बाद एक्शन, TMC सांसद कल्याण बनर्जी एक दिन के लिए सस्पेंड यूपी-उत्तराखंड-राजस्थान-पंजाब के रंग… पटना में लगा ट्रेवल एंड टूरिज्म फेयर-2024, CM नीतीश कुमार ने क... यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रही थी चेकिंग, डिक्की खुला तो खुली रह गईं पुलिस की आंखें… मिला 12 किलो सोना झारखंड: INDIA गठबंधन में तय हुआ सीट शेयरिंग फॉर्मूला, 30 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस जयपुर: मस्जिद में घुसकर बोले विधायक बालमुकुंद- ये मंदिर है… हंगामा होने पर भागे कटा सिर, एक हाथ और दोनों पैर भी गायब… बेगूसराय में बोरे से मिली टीचर की लाश, 600 रुपये लेकर पटना के ... कृष्ण भजन गाया, भारतीय नृत्य किया पेश… पीएम मोदी का रूस में ऐसे हुआ स्वागत मेरठ के होटल में चल रहा था कसीनो, छापेमारी में लड़कियों संग पकड़े गए 30 लोग, ऑनलाइन बुक हुई थी पार्ट... स्टॉक मार्केट में मचा कोहराम, क्या चीन दे रहा भारत को चुनौती? JPC की बैठक में जमकर हंगामा, बीजेपी सांसद के साथ झड़प में TMC के कल्याण बनर्जी घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रही थी चेकिंग, डिक्की खुला तो खुली रह गईं पुलिस की आंखें… मिला 12 किलो सोना

मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के जाबरा टोल प्लाजा पर पुलिस ने दो लोगों को भारी मात्रा में सोने के साथ गिरफ्तार किया है. बीती रात को मांट पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिल्ली से देवरिया जा रही एक लग्जरी कार को पकड़ा, जिसमें पुलिस को 12 किलो से अधिक सोना मिला है. पुलिस ने कार में सवार दोनों लोगों से जब सोने के बारे में पूछा तो वह कोई भी जवाब नहीं दे पाए और ना ही दोनों सोने से संबंधित किसी तरह कागजात दिखा सके. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सोना जब्त कर लिया है.

बीती रात को मांट पुलिस आबकारी टीम के साथ यमुना एक्सप्रेस वे के जाबरा टोल प्लाजा पर चेकिंग कर रही थी, तभी नोएडा की तरफ से आ रही एक लग्जरी एंडेवर कार को रोका गया. उसमे कुछ संदिग्ध पैकेट रखे हुए थे. जब उन्हें खोला तो उसमे सोना मिला. पुलिस ने कार में सवार दो लोगों से सोने के बारे में पूछताछ की तो वह कुछ भी नहीं बता सके. पुलिस ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी.

जांच में जुटी पुलिस

जिसके बाद मौके पर सीओ गुंजन सिंह पहुंची और दोनों लोगों से पूछताछ की, लेकिन उन लोगों ने सोने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. उसके बाद जीएसटी, सेल टैक्स सहित अन्य टीमों को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया. एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशेन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. सोने को उत्तर प्रदेश के देवरिया ले जाया जा रहा था, जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने दोनों लोगों को रात करीब एक बजे पकड़ा है.

कई सवालों में उलझी जांच टीमें

वहीं बताया जा रहा है कि दोनों लोग सोना को देवरिया ले जाना चाह रहे थे. इस पूरे मामले की जांच पुलिस के अलावा जीएसटी और सेल टैक्स की टीमें भी कर रही है. पुलिस मामले में जांच कर रही है कि अखिर दोनों युवक इतना सोना कहा से लाए.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.