ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

ओडिशा में सामने आए ओमीक्रोन के दो नए मामले, इतनी हुई कुल संक्रमितों की संख्या

ओडिशा में नाइजीरिया से लौटे दो नाबालिग बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमीक्रोन से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद राज्य में इस स्वरूप के मामलों की संख्या बढ़कर चार हो गई। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी। ‘इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंस’ (आईएलएस) के निदेशक अजय परिदा ने बताया कि मरीजों की उम्र 11 और 15 साल है और ये भुवनेश्वर के रहने वाले हैं। उनका यहीं एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इससे पहले 21 दिसंबर को नाइजीरिया और कतर से लौटे दो यात्री भी ओमीक्रोन स्वरूप से संक्रमित पाए गए थे। ये दोनों मरीज खुर्दा और जगतसिंहपुर जिले के निवासी हैं। स्वास्थ्य सेवा निदेशक विजय महापात्र ने बताया कि राज्य सरकार ने निगरानी बढ़ा दी है और टीकाकरण अभियान भी तेज कर दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.