ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

पंजाब में ‘ओमीक्रोन’ का दूसरा मामला, इस जिले का व्यक्ति निकला पॉजिटिव

फतेहगढ़ साहिब: देश भर में जहां ओमीक्रोन के मामलों में विस्तार हो रहा है, वही पंजाब में भी ओमीक्रोन का दूसरा मामला सामने आ गया है। जिला फतेहगढ़ साहिब के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। बताया जा रहा है कि पॉजिटिव आया यह व्यक्ति दुबई से भारत आया था और इस व्यक्ति का दिल्ली एयरपोर्ट पर टैस्ट किया गया था।

दिल्ली से यह व्यक्ति सीधा हिमाचल प्रदेश चला गया। अब जब उसकी रिपोर्ट आई तो वह ओमीक्रोन पॉजिटिव पाया गया। यह भी बता दें कि इससे पहले नवांशहर के व्यक्ति की ओमीक्रोन रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। उक्त व्यक्ति स्पेन से भारत आया था। इस तरह पंजाब में अब तक ओमीक्रोन के 2 मामले सामने आ चुके हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से कहा गया है कि पंजाब कोरोना की तीसरी लहर या ओमीक्रोन के खतरे से निपटने को लेकर पूरी तरह तैयार है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.