ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

भोपाल में मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के हमले को लेकर हाईकोर्ट सख्त, सरकार से मांगा जवाब

जबलपुर: भोपाल में तीन साल की मासूम बच्ची को खूंखार आवारा कुत्तों द्वारा घेरकर नोचने की घटना पर सोमवार को चीफ जस्टिस रवि मलिमठ व जस्टिस पुरुषेन्द्र कौरव की डिवीजन बेंच ने राज्य सरकार के मुख्य सचिव, गृह व नगरीय प्रशासन विभाग सचिव, भोपाल कलेक्टर व नगर निगम भोपाल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। अगली सुनवाई 18 फरवरी नियत की गई है। घटना 1 जनवरी 2022 की शाम सवा चार बजे की  है। भोपाल के बागसेवनिया थानांतर्गत कवर्ड कैंपस में निर्माणाधीन मकान में बच्ची के पिता राजेश बंसल मजदूरी करते हैं। 1 जनवरी की शाम उनकी बेटी गुड्‌डी घर के बाहर खेल रही थी कि तभी 5 कुत्ते वहां पहुंच गए और बच्ची पर हमला कर दिया।

वह दौड़कर वहां से जाने लगी कि कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया और नोचने लगे। 12 सेकंड तक कुत्ते बच्ची को नोचते रहे। इसका एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो भी सामने आया, जो सीसीटीवी कैमरे के जरिए रिकॉर्ड हुआ था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। वह इधर-उधर भाग रही थी और कुत्ते उसे नोच रहे थे। तभी बच्ची गिर जाती है और कुत्ते उसे बुरी तरह नोचने लगते हैं। गनिमत यह रही कि एक युवक वहां पहुंच गया और उसने पत्थर मारकर कुत्तों को भगा दिया। हालांकि कुत्तों ने गुड्डी को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया था। बच्ची के सिर, कान और हाथ में गहरे घाव हुए। चेहरे के साथ ही पेट, कमर और कंधे पर भी चोट लगी। घायल गुड्डी को जेपी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया। वहां से इलाज के बाद घर भेजा गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.