Logo
ब्रेकिंग
चीकू की खेती से होगी 5 लाख रुपये तक की कमाई केजरीवाल ने कांग्रेस को हराने के लिए शराब घोटाला किया : अजय माकन बीएमसी बजट 2023-24 - मुंबई के इन पांच जगहो पर लगेंगे एयर प्यूरीफायर ! उद्योग में तकनीकी उन्नयन के लिए एनर्जी बॉन्ड जारी करने पर विचार कर रहा पाकिस्तान मा0 अध्यक्ष जिला पंचायत ने महामाया राजकीय महाविद्यालय भिट्टी में ’’वार्षिक क्रीडा प्रतियोगिता’’ का क... भोपाल-इंदौर में लोकसभा चुनाव से पहले दौड़ेगी भोपाल मेट्रो  छावला गैंगरेप मामले में बरी हुआ शख्स और उसका दोस्त हत्या के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति को जमीन पर गिराकर मारने का VIDEO....दो दिन पूर्व का बताया जा रहा, शराब के नशे में था पीड़ित जल्द शुरू होने वाला है दीघा रेलवे स्टेशन, सेंट्रल रेलवे ने पूरी की तैयारी हिंदुओं के हाथ से अगरबत्ती छुड़ाकर मोमबत्ती थमाने के चल रहे प्रयास

Bigg Boss 15: हाथ में झाड़ू लिए सबके पीछे भागी राखी सांवत, बोलीं- मैं सबकी बैंड बजा दूंगी..

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 में आज कल राखी सावंत का राज चल रहा है। राखी सावंत हाल ही में पहली फाइनलिस्ट बन गई, इस तरह से वो आते ही शो में छा गईं है। कलर्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट एक प्रोमो शेयर किया है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

इस प्रोमो में राखी ने घर की जिम्मेदारी संभालते हुए सबको ठीक करने की ठान ली है। जैसा की सबको पता है कि बिग बॉस में बज़र बजते ही किसी को सोने की इजाजत नहीं होती। ऐसे में राखी ने हाथ में झाड़ू उठा रखी है और किसी को भी सोने नहीं दे रहीं। राखी बाकी कंटेस्टेंट्स को झाड़ू मार मार कर उठा रहीं हैं। वो कह कहीं हैं कि जो नहीं उठेगा उसकी इसी झाड़ू से बैंड बजा दूंगी

बिग बॉस 15 के हाल के एपिसोड में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के बीच घर में कुछ बड़े झगड़े देखने को मिले, जो प्रतियोगियों का भविष्य तय करेगा। हालांकि, ऐसा लगता है कि कुछ गलत हो गया, जबकि लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने काफी मेहनत की थी।

कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के अंतिम घोषणा का इंतजार कर रहे थे, उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें जरूर सरप्राइज मिलेगा। पर जो फैसला आया वो हैरान कर देने वाला था। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि टास्क के बाद सभी घरवाले बिग बॉस के फैसले को सुनने के लिए लाइन में लग जाते हैं।

बिग बॉस ने घोषणा की कि वीआईपी सदस्यों को अब डाउनग्रेड कर दिया गया है और उन्हें घर के गैर-वीआईपी सदस्यों के बराबर माना जाएगा। हालांकि यह वीआईपी के लिए एक दुखद खबर है, गैर-वीआईपी को घोषणा के बाद नाचते और जश्न मनाते देखा जा सकता है।

इस बीच, प्रोमो के दूसरे हिस्से में राजीव अदतिया घर में फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। घर में दो गुटों के बीच उछल-कूद से नाराज कंटेस्टेंट का गुस्सा काफी बढ़ गया है। वह दोनों टीमों को चेतावनी देता है कि अब देखना मैं क्या करता हूं…। ‘भरोसा नहीं है ना मेरे ऊपर, अब देख भरोसा,’।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.